अटल बिहारी बाजपेयी के याद में आजम खान का छलका दर्द कही ये बात

समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के विधायक आजम खान 27 महीने बाद सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बाहर आए हैं। अपने एसपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ जेल से आने के बाद उनके शहर में उनके लोगों के बीच यह पहली ईद थी। ईद पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद आजम खान का दर्द उन्हें संबोधित करते हुए फैल गया है. इस दौरान उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया।

आजम खान (azam khan) ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया और उनकी तारीफ की. सपा विधायक ने मौजूदा भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। आजम खान ने कहा कि आज राजनीति में गरिमा खत्म हो गई है और संस्थाएं मर गई हैं. इनका अवैध रूप से उपयोग किया जा रहा है।

सपा नेता आजम खान (azam khan) ने मंच से बोलते हुए कहा कि जो भी जीता, सिकंदर 1 वोट से हार गया या 1 लाख वोट से हार गया। अटल बिहारी वाजपेयी वजीरे आजम थे। वे बहुत अच्छे इंसान और देश के प्रधानमंत्री थे, इसमें कोई शक नहीं है। गुजरात के दंगों के बाद, वह एक बहुत बड़े डेमोक्रेटिक थे, उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय दौरे की योजना बनाई थी। कहा जाता था कि दुनिया के सामने किस रूप में जाउंगा।

आजम खान ने कहा कि सतर्क रहें, स्वस्थ रहें, खुश रहें और प्यार बांटते रहें

सपा नेता आजम खान (azam khan) ने कहा कि हम जहां तक आपका समर्थन करेंगे, हम आपका साथ देंगे. हम बहुत नफरत करते हैं और आप जानते हैं। हम शराब की दुकान लूटने जा रहे हैं। उनकी पत्नी और बेटे के साथ गैली से 16,900 लूटे जाने वाले हैं. जिन सरकारों के पास यह स्तर है, तो आपको सोचना चाहिए कि हम सब रडार पर हैं। कोई भी साहब इस गलतफहमी में न रहें, जिनके पास धंधा है, ईडी के लोग उनके यहां कब पहुंच जाते हैं, कोई नहीं जानता. आजम खान ने कहा कि सतर्क रहें, स्वस्थ रहें, खुश रहें और प्यार बांटते रहें। एक बार फिर से सभी को ईद मुबारक, हैप्पी होली और दिवाली भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.