पत्नी के नोटिस पर भडके आजम खान, कह दी यह बात

बता दें कि जौहर यूनिवर्सिटी मामले में आजम खान (azam khan) के बेटे और पत्नी को नोटिस दिया गया है. ईडी ने आजम खान के खिलाफ जौहर यूनिवर्सिटी मामले में एक अगस्त 2019 को मामला दर्ज किया था। उनके खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इस मामले में ईडी ने आजम खान (azam khan) से ईडी ने सीतापुर जेल में पूछताछ की थी। ईडी ने यह मामला विश्वविद्यालय के नाम धन उगाहने और तबादले पर दर्ज किया है. अब इस मामले पर आजम खान (azam khan) का बयान आया है. उन्होंने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय से निकलने के बाद यह बयान दिया। वह काफी समय बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे थे।

ईडी ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान की पत्नी तज़ीन फातमा को नोटिस जारी किया था. ईडी ने सपा विधायक के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को भी नोटिस जारी किया था। ईडी ने दोनों को 25 जुलाई से पहले अलग-अलग पेश होने को कहा था। अब इस मामले में आजम खान का बयान सामने आया है।

ईडी द्वारा पत्नी तजीन फातिमा को दिए गए नोटिस पर गुरुवार को आजम खान (azam khan) से मीडिया ने पूछताछ की. इस पर सपा विधायक ने कहा, ”वे क्या कर सकते हैं, मेरी मृत मां को भी नोटिस जारी कर सकते हैं. जब मृत मां के खिलाफ मामले हो सकते हैं तो ऐसा भी हो सकता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.