कोर्ट में फिर हुई आजम खान की पेशी, 5 मामलों की होगी सुनवाई

समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के दिग्गज नेता आजम खान (azam khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खान (azam khan) को लगातार किसी न किसी मामले में रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश होना पड़ रहा है. फिलहाल आजम खान (azam khan) को सभी मामलों में जमानत मिल गई है, लेकिन उन्हें हर दिन नई तारीख पर कोर्ट में पेश होना पड़ रहा है. आजम खान आज फिर यतीम खाना और डूंगरपुर से जुड़े 9 मामलों में एमपी विधायक रामपुर के कोर्ट में पेश हुए।

7 मामलों में डिस्चार्ज अर्जी पर बहस हुई

2 मामलों में गवाहों की गवाही होनी थी लेकिन गवाहों के न होने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी। इसके अलावा 7 मामलों में डिस्चार्ज अर्जी पर बहस हुई थी। इस मामले में अब 5 जुलाई को फैसला आने की उम्मीद है. कल भी यतीमखाना और डूंगरपुर से जुड़े पांच मामलों में सुनवाई होनी है. आजम खान नौ मामलों में पेश होने के लिए आज कोर्ट पहुंचे थे. 9 मामलों में तीन यतीमखाना प्रकरण से संबंधित हैं और शेष छह डूंगरपुर से संबंधित हैं। आजम खान (azam khan) के वकील नासिर सुल्तान ने बताया कि आज कोर्ट में कुल 9 मामलों की सुनवाई हुई.

तीन मामले यतीमखाना मामले से जुड़े हैं और बाकी छह मामले डूंगरपुर से जुड़े हैं. गवाही के लिए दो मामले रखे गए लेकिन मामले में गवाहों के पेश न होने के कारण उनमें से कोई भी गवाही नहीं दे सका। शेष सभी 7 मामलों में डिस्चार्ज आवेदन लंबित था। एमपी एमएलए कोर्ट में आज बहस चल रही है. अब डिस्चार्ज आवेदन पर फैसला 5 जुलाई को आना है। मामलों में आदेश के लिए 5 जुलाई की तारीख तय की गई है। कल भी यतीमखाना और डूंगरपुर से जुड़े 5 मामलों की सुनवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.