सपा नेता और पूर्व विधायक रामेश्वर के विरुद्ध तीन हजार पेज की चार्जशीट

सपा नेता व पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव के खिलाफ गैंगस्टर मामले में गैंगस्टर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई। तीन हजार से अधिक पन्नों में आरोप पत्र लिखा गया है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के मामले में विवेचना की जा रही है। पुलिस इस मामले में अभी और तथ्य जुटा रही है।
थाना कोतवाली देहात पुलिस के प्रभारी गैंगस्टर के मामले में विवेचना कर रहे थे। अब तक हुई सभी कार्रवाइयों के साथ यह चार्जशीट दाखिल की गई है। गैंगस्टर कोर्ट में चार्जशीट में सिर्फ रामेश्वर सिंह यादव के ही खिलाफ दाखिल की गई है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह की विवेचना अभी चल रही है। इस दौरान विशेष लोक अभियोजक अरुण कुमार माहेश्वरी, रक्षपाल सिंह शाक्य मौजूद रहे।
पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव भी न्यायालय में मौजूद रहे। करीब तीन हजार से अधिक पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दायर की गई है। बता दें कि 18 अप्रैल को कोतवाली नगर प्रभारी ने पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, इनके भाई जुगेन्द्र सिंह यादव के खिलाफ गैंगस्टर की एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसकी विवेचना कोतवाली देहात प्रभारी को ट्रांसफर कर दी गई थी। विवेचना के दौरान कोतवाली देहात पुलिस ने आगरा पुलिस की मदद से पूर्व विधायक को पकड़ा था जिन्हे बाद में जेल भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.