अक्षरा सिंह को फटी जीन्स की वजह से पड़ी मां से डांट, कहा- बदतमीज हो तुम

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और काफी मजेदार पोस्ट शेयर करती हैं। अक्षरा के पोस्ट को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अब अक्षरा ने अपनी मां के साथ वीडियो शेयर किया है। हालांकि ये उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षरा की मां मेकअप रूम में अपना मेकअप कर रही होती हैं। वहीं अक्षरा उनके पीछे खड़ी होती हैं। अक्षरा ने इस दौरान शर्ट और जीन्स पहनी है। हालांकि उनकी जीन्स में फ्रंट से कट्स हैं जिस वजह से एक्ट्रेस की मां उनकी क्लास लगा रही हैं।
मां ने कपड़ों को लेकर डांटा
अक्षरा की मां कहती हैं, ‘ईश्वर ने सब कुछ दिया है फिर भी ऐसे कपड़े पहनोगी तो सही नहीं है।’ अक्षरा हैरान होते हुए कहती है, ‘मम्मी इंडस्ट्री की होकर आप ऐसी बात कर रहे हो?’ जिस पर मां जवाब देती हैं, वास्तु के हिसाब से यह सही नहीं है।फिर अक्षरा कहती हैं, ‘तो वास्तु के हिसाब से पैंट बनवाए?’ मां जवाब देती हैं, ‘बदतमीज हो तुम’। इसके बाद अक्षरा हंसने लगती हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘इनको छुट्टी वाले दिन सिर्फ डांटने का मौका चाहिए होता है।’
पापा से पड़ी मार
इससे पहले अक्षरा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उनके साथ पापा थे। वीडियो में अक्षरा बच्ची बनी होती हैं और पापा उनसे पूछते हैं कि स्कूल जाते हो? ऊपर देखो और बताओ स्कूल जाते हो? इस पर अक्षरा जवाब देती हैं हां तो फिर पिता पूछते हैं कि कौनसे स्कूल जाते हो? फिर अक्षरा कहती हैं आड़ीबाड़ी में। इसके बाद पापा, अक्षरा के बाल पकड़कर उन्हें मारते हैं। ये वीडियो काफी फनी है और फैंस को ये काफी पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.