अखिलेश यादव की सपा से फ्री ओपी राजभर के लिए बसपा के दरवाजे बंद? मायावती ने भतीजे आकाश का बड़ा हमला

समाजवादी पार्टी की तरफ से फ्री होने के बाद बसपा से गठजोड़ करने की बातें कहने वाले सुभासपा प्रमुख को तगड़ा झटका लगा है। बसपा की ओर से उनके लिए दरवाजे खुलने से पहले ही बंद हो गए हैं। बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने राजभर को अवसवादी और स्वार्थी बताते हुए बड़ा हमला बोला है। आकाश आनंद ने सोमवार को बिना राजभर का नाम लिये कहा कि कुछ लोग बहन जी के नाम के सहारे अपनी राजनीति की दुकान चलाने की कोशिश कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी की तरफ से शनिवार को ओपी राजभर से गठजोड़ तोड़ने की औपचारिक घोषणा करते हुए उन्हें कहीं भी जाने के लिए आजाद होने की बात कही गई थी। इसी के बाद राजभर ने भावी रणनीति का खुलासा करते हुए खुलकर मायावती का नाम लिया था। राजभर ने कहा कि अब वह सबसे पहले बसपा प्रमुख मायावती के पास जाएंगे और उनके साथ गठबंधन करेंगे।

मायावती का नाम लेकर इस तरह से गठबंधन करने की एकतरफा बात करना ही पार्टी को रास नहीं आया है। मायावती के भतीजे ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय मायावती के शासन, प्रशासन, अनुशासन की पूरी दुनिया तारीफ करती है। लेकिन कुछ अवसरवादी लोग बहन जी के नाम के सहारे अपनी राजनीतिक दुकान चलाने की कोशिश करते हैं। ऐसे स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.