आजम खान फिर जाएंगे जेल? रामपुर में गवाह को धमकाने का आरोप, केस दर्ज

सपा विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती दिख रही हैं। आजम पर गवाह को धमकाने का आरोप लगा है। इसी आरोप में आजम समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 2019 में दायर एक मामले के गवाह ने केस दर्ज कराया है। जमानत पर चल रहे व्यक्ति का किसी गवाह को धमकी देना गंभीर मामला माना जाता है। ऐसे में इस बात की चर्चा है कि क्या आजम खान फिर से जेल जाएंगे? उधर, इन मुकदमों को लेकर आजम खां के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम समेत कई सपाई एसपी से मिलकर आरोपों को झूठा करार देते हुए दर्ज एफआईआर निरस्त कराने की मांग की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बेरियान निवासी नन्हें पुत्र अली बहादुर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, जिसमें कहा गया है कि वह डूंगरपुर प्रकरण को लेकर पूर्व में दर्ज हुए एक मुकदमे में वादी हैं। आजकल केस की कोर्ट में सुनवायी चल रही है। आज 17 अगस्त को इस केस में उसकी गवाही होनी थी कि सुबह करीब 9:30 बजे उसके मकान पर चार-पांच अज्ञात लोग आए और कहा कि आजम खां के मामले में गवाही नहीं देनी है।

आरोप है कि इन लोगों ने धमकाया कि उन्हें पूर्व मंत्री आजम खां ने भेजा है, यदि गवाही दी तो बुरा हाल होगा। इसके बाद से वह काफी डरा हुआ है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां को नामजद करते हुए और चार-पांच अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 195ए, 506 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.