आदिपुरुष को मिला राज ठाकरे की मनसे का समर्थन, याद दिलाया निर्देशक ओम राउत का इतिहास

आदिपुरुष फिल्म के टीजर को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हैं। रावण और भगवान हनुमान के लुक को लेकर एक वर्ग ने तीखी आपत्ति जाहिर की है और अभी से ही आदिपुरुष फिल्म के बायकॉट तक की अपीलें होने लगी हैं। महाराष्ट्र में भी फिल्म का तीखा विरोध देखने को मिल रहा है। भाजपा विधायक राम कदम ने पिछले दिनों धमकी दी थी कि महाराष्ट्र में फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज नहीं होने देंगे। लेकिन अब फिल्म को राज ठाकरे की पार्टी मनसे का सपोर्ट मिल गया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण फिल्म सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने ट्वीट कर फिल्म को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कुछ सवाल उठाते हुए ओम राउत का समर्थन किया है।

एक मराठी न्यूज चैनल से बातचीत में भी खोपकर ने ओम राउत का समर्थन किया है। अमेय ने कहा कि ओम इससे पहले ‘लोकमान्य’ और ‘तान्हाजी’ जैसी फिल्में कर चुके हैं। उन्होंने ओम राउत का समर्थन करते हुए कहा कि वह हिंदुत्ववादी व्यक्ति हैं। सिनेमा को समझने वाले हिंदूवादी नेताओं से मेरा सवाल यह है कि महज 95 सेकेंड के टीजर से आप कैसे अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कैसी होगी? पहले फिल्म देखें और फिर फैसला करें।’ इसके साथ ही अमेय ने ट्वीट कर लिखा, ‘निर्देशक ओम राउत ने पहले लोकमान्य और तान्हा जी जैसी फिल्में बनाई हैं। वीर सावरकर स्मारक पर ओम राउत द्वारा किया गया शानदार लाइट एंड साउंड शो आज भी जारी है।’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ओम राउत के आने वाले ‘आदिपुरुष’ के टीजर की आलोचना हो रही है। हमें यकीन है कि फिल्म रिलीज होने पर ओम राउत उनके ईमानदार प्रयासों की सराहना की जाएगी। इसलिए ‘आदिपुरुष’ के निर्माण के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण फिल्म स्टाफ सेना का पूरा समर्थन है। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर आदिपुरुष ट्रेंड कर रही है। टीजर को शेयर करते हुए लोग ओम राउत की आलोचना कर रहे हैं और सैफ अली खान को भी टारगेट किया जा रहा है, जो मूवी में रावण के रोल में हैं। इसके अलावा हनुमान जी के लुक को लेकर भी लोग आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.