जैकलिन के बाद अब नोरा फतेही से हुई पूछताछ, छह घंटे तक EOW ने किया जवाब-सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने गुरुवार को करीब छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। एक दिन पहले बुधवार को इसी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस से करीब आठ घंटे तक पूछताछ हुई थी।

पिछले महीने, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में मनी ट्रेल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अभिनेता जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी के रूप में नामित करते हुए एक आरोप पत्र दायर किया था। बाद में ईडी ने नोरा फतेही से भी इसी मामले में पूछताछ की थी।

जैकलिन और नोरा फतेही का सीधा संबंध नहीं

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस मामले में नोरा फतेही का जैकलीन से सीधा कोई संबंध नहीं है, लेकिन पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया जिसे जैकलिन को सुकेश से मिलवाने का काम सौंपा गया था और इसके लिए कथित तौर पर करोड़ों रुपए का भुगतान किया गया था।

ईओडब्ल्यू विभाग के विशेष आयुक्त रवींद्र यादव ने कहा था, चूंकि पिंकी ईरानी यहां हैं, हम उन दोनों से पूछताछ करना चाहते हैं। कुछ चीजें हैं जिन्हें स्पष्ट करने की आवश्यकता है। इस मामले के संबंध में नोरा और जैकलीन के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) फतेही से पहले पूछताछ कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.