नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पर फाइनेंशियल फ्रॉड (वित्तीय धोखाधड़ी) का आरोप लगा है। आलिया के प्रोडक्शन वेंचर ‘होली काउ’ की क्रिएटिव और को- प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने आलिया पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने 31 लाख रुपये देने से इनकार कर दिया है, जो उन्होंने फिल्म में इनवेस्ट करे थे। बताया जा रहा है कि आलिया से कई बार बात करने और पैसे वापस मांगने के बाद भी जब मंजू को उनके पैसे नहीं मिले तो उन्होंने 20 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
मानसिक शोषण के भी लगाए आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंजू ने सिर्फ पैसे ही नही मानसिक शोषण का भी आरोप आलिया पर लगाए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मंजू ने कहा, ‘आलिया और मैं, 2005 से दोस्त थे और वो बीते कई सालों से प्रोड्यूसर बनना चाहती थी। जब आखिरकार चीजें थोड़ी सही हुईं तो उसने मुझसे कहा कि क्रिएटिव चीजों को मैं संभालूं और फाइनेंस को वो संभालेगी। मैंने प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग की, लेकिन जो चेक उन लोगों को दिए गए वो बाउंस होने लगे।’
घर बेचकर दिए पिता ने पैसे
मंजू ने आगे बताया कि आलिया के कहने पर उनके पिता ने भी प्रोजेक्ट में इनवेस्ट किया। मंजू ने कहा, ‘मेरे पापा उज्जैन का घर बेच रहे थे और आलिया को इस बारे में पता था। चूंकि आलिया को पैसे की जरूरत थी तो उसने मेरे पापा को मनाया और घेर बेचकर मिलने वाले पैसे को उसे देने के लिए कहा। आलिया ने कहा है कि वो करीब एक महीने में पैसे लोटा देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।’ मंजू ने ये भी बताया कि आलिया और उनके बीच लड़ाई हुई तो आलिया ने ‘होली काउ’ में उन्हें बतौर क्रिएटिव और को प्रोड्यूसर क्रेडिट देने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.