बुलंदशहर में फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साह, किले पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत

फिल्म की शूटिंग को लेकर सभी तैयारियां पूरी होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत कुचेसर किला पहुंच गईं। रात में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत होने की संभावना है। बारिश के चलते कुछ समय के लिए काम रोका गया। देश में लगी इमरजेंसी को लेकर फिल्म बना रही अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार को कुचेसर किले के दा राज राव विलास होटल पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि यहां पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बचपन से लेकर बड़े होने तक की शूटिंग की जाएगी। इंदिरा गांधी की भूमिका खुद कंगना निभाएंगी। तीन दिन तक शूटिंग चलने की संभावना है।
शूटिंग को लेकर प्रशासन की ओर से आर्मी के कुछ जवान भी मौके पर भेजे हुए हैं। फिल्म को लेकर सामान के बड़े वाहन व अभिनेत्री के काफिले के किले में प्रवेश करते समय ग्रामीणों का तांता लग गया। आज की शूटिंग में बाल कलाकार शामिल हैं। दर्जनभर बाल कलाकार किले पर पहुंच चुके हैं। करीब 2 बजे किले में पहुंची कंगना कुछ मिनटों बाद ही कही के लिए किले से रवाना हुईं और करीब पौने तीन बजे वापस लौटी।
कंगना की झलक पाने को घंटों इंतजार में रहे स्थानीय लोग
स्थानीय लोगों की भीड़ कंगना कंगना की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार में रही। जैसे ही लोगों को कंगना के किले में आने की सूचना मिली। भीड़ किले के गेट पर एकत्र हो गई। लेकिन 11 बजे निर्धारित समय पर कंगना के इंतजार में भीड़ को तीन घंटे तक रुकना पड़ा। कंगना का काफिला बिना रुके किले में प्रवेश कर गया, जिससे भीड़ को निराशा हाथ लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.