भाजपा का बड़ा ऐलान, मेघालय विधानसभा चुनाव में सभी 60 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव

भारतीय जनता पार्टी अगले साल फरवरी में होने वाले मेघालय विधानसभा चुनावों में सभी 60 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। भाजपा मेघालय में मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने के प्रयास में है। यह घोषणा करते हुए कि पार्टी 2023 के विधानसभा चुनावों में राज्य की सभी 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, राज्य भाजपा अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने पत्रकारों से कहा, “हम सभी 60 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। मेघालय में भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि लोग भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा लागू की जा रही योजनाओं से बहुत खुश हैं।”

मावरी ने कहा, “भाजपा को सत्ता में लाने के लिए जागरूकता और वोटिंग के महत्व को बढ़ाने के लिए डोर-टू-डोर अभियान चलाया जाएगा। चुनाव शिक्षकों की दुर्दशा, सरकारी नौकरियों में रिक्तियों, केंद्रीय योजनाओं के कार्यान्वयन में विसंगतियों और राज्य सरकार को दी जाने वाली सहायता से संबंधित कई प्रमुख मुद्दों पर केंद्रित होंगे।”

उन्होंने कहा कि उनके पार्टी कार्यकर्ता यह संदेश फैलाने का प्रयास कर रहे हैं कि मेघालय केवल तभी सबसे अच्छा विकास कर सकता है जब भाजपा सत्ता में आती है। मावरी ने कहा, “इसके अलावा, उन केंद्रीय कल्याण योजनाओं को लेकर जन जागरूकता फैलाई जाएगी, जिनके नाम राज्य सरकार द्वारा अपने राजनीतिक लाभ के लिए बदल दिए गए हैं।” इस बीच, भाजपा ने अपने चुनाव पूर्व अभियान की शुरुआत 55 मंडल समितियों की गहन बैठकों की श्रृंखला के साथ की। मुख्य मिशन आगामी चुनाव में उम्मीदवारों के जीतने की संभावनाओं का पता लगाने के लिए बूथ स्तरीय समितियों का गठन करना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.