मिशन-2024: धर्मपाल चार क्षेत्रों के भाजपा पदाधिकारियों संग बनाएंगे रणनीति

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल मंगलवार को लखनऊ आएंगे। संगठन महामंत्री बनने के बाद पहली बार यहां आ रहे धर्मपाल पार्टी के राज्य मुख्यालय पर अवध, कानपुर, काशी और गोरक्ष क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में इन चारों क्षेत्रों के जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष, महामंत्री सहित अन्य नेता भाग लेंगे। परिचय के साथ ही बैठक में मिशन-2024 के लिए रणनीति साफ की जाएगी।

भाजपा इन दिनों 2024 के लिए अपने सांगठनिक ढांचे को नये सिरे से तैयार करने में जुटी है। संगठन में व्यापक बदलाव की प्रक्रिया के तहत प्रदेश महामंत्री संगठन के रूप में झारखंड से धर्मपाल को यूपी लाया गया है। वहीं यूपी में इस भूमिका का निर्वाह कर रहे सुनील बंसल का प्रमोशन कर उन्हें राष्ट्रीय महामंत्री और तीन राज्यों का प्रभारी नियुक्त किया गया है। पार्टी में जल्द नये प्रदेश अध्यक्ष की भी नियुक्ति होनी है।

इधर, यूपी की कमान मिलने के बाद धर्मपाल ने पश्चिम से परिचयात्मक बैठकों का सिलसिला शुरू किया है। वे रविवार को गाजियाबाद में पश्चिम और ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों संग बैठक कर चुके हैं। अब वे लखनऊ में मंगलवार को बाकी चारों क्षेत्रों के पदाधिकारियों संग परिचयात्मक बैठक के साथ ही प्रदेश में विधिवत काम शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.