सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों समेत 4 गैंगस्टर ढेर, 5 घंटे तक चली मुठभेड़; AK-47 बरामद

अटारी की सीमा पर पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में चारों गैंगस्टर मारे जा चुके हैं। पांच घंटे से चला एनकाउंटर अब पूरा हो चुका हैं। डीजीपी गौरव यादव ने कंफर्म किया है कि मारे गए दो गैंगस्टर्स का सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हाथ था। इनमें से एक गैंगस्टर मन्नू वही है, जिसने मूसेवाला पर एके-47 से पहली गोली दागी थी। जिस हवेली से बदमाश गोलियां चला रहे थे, उस पर पुलिस ने कब्जा कर लिया है। हवेली से पुलिस को एके-47 भी बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार, 20 जुलाई को अटारी सीमा के पास पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार गैंगस्टर मारे गए। पांच घंटे चले एनकाउंटर पर पुलिस फोर्स ने पूरी सावधानी बरती। मारे गए चार गैंगस्टर्स में से दो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल थे। इनकी पहचान जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्नू कुसा के रूप में हुई है।

डीजीपी ने संभाली कमान
अटारी सीमा के पास एक सुनसान हवेली में करीब पांच घंटे चले इस एनकाउंटर में पंजाब पुलिस के करीब 300 जवान शामिल थे। इस एनकाउंटर की कमान खुद डीजीपी गौरव यादव ने संभाल रखी थी। हवेली को चारों ओर से घेरते हुए जवान धीरे-धीरे नजदीक आते गए और गैंगस्टर्स को मौके पर ही ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर में दो पुलिस अधिकारी और एक कैमरामेन भी घायल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.