सुभासपा की ओवरहालिंग करेंगे ओपी राजभर, नए सिरे से तैयार होगा संगठन

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओपी राजभर लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं। उनकी नजर एक तरफ निकाय चुनाव पर है तो दूसरी तरफ संगठन की ओवरहालिंग में जुटे हैं। उन्होंने मंडलीय बैठक में संगठन को नए सिरे तैयार करने के निर्देश दिये।
मंडल स्तरीय बैठक शहजादपुर स्थित डा.रविकांत प्रजापति के आवास पर हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और जगलाल राजभर को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।उन्होंने 26 सितम्बर को सिकंदरपुर के मखदूमपुर बाग में सावधान महारैली के आयोजन की घोषणा की और संगठन को मजबूत करने के लिए सभी पदाधिकारियों को नए सिरे से जिम्मेदारी देते हुए 15 दिन के भीतर जिला कार्यकारिणी गठन के निर्देश दिए। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जातिगत गणना व नि:शुल्क और अनिवार्य शिक्षा पर चर्चा की। प्रदेश महासचिव अशोक यादव को सावधान महारैली का संयोजक नियुक्त किया।
सामाजिक न्याय समिति की सिफारिशें लागू करे सरकार: राजभर
लखनऊ। ओम प्रकाश राजभर ने प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी नौकरियों में ओबीसी में शामिल 79 अति पिछड़ी जातियों के प्रतिनिधित्व का आंकलन करने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि आंकलन के बाद जो तथ्य सामने आएं उसके मुताबिक वंचित जातियों को उनका हक देने का काम प्रदेश सरकार करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.