पुलिस अधीक्षक ने टांडा कोतवाली का किया निरीक्षण, कप्तान ने कोतवाली परिसर में बने सन्तरी पोस्ट और शीतल जल प्याऊ का भी किया उद्घाटन

लईक सैफ़ी, संवाददाता
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बुधवार को कोतवाली का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर में कायाकल्प के तहत निर्मित सन्तरी पोस्ट और शीतल जल प्याऊ का भी उद्घाटन किया।कोतवाली परिसर में उपनिरीक्षक हरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सिपाहियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला बुधवार को सीओ श्रीकांत प्रजापति के साथ टांडा कोतवाली पहुंचे।इस दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर में कायाकल्प के तहत बने सन्तरी पोस्ट और शीतल जल प्याऊ का रिबिन काटकर उद्घाटन किया।ततपश्चात पुलिस कप्तान ने कोतवाली के विभिन्न रजिस्टर, महिला हेल्प डेस्क, कम्प्यूटर कक्ष,आरक्षी बैरक, शस्त्रागार सहित अन्य शाखाओं का बिंदुवार निरीक्षण किया।


अभिलेखों के रखरखाव, लम्बित विवेचनाओं का समय से निस्तारण और थाना परिसर की साफ-सफाई की व्यवस्थाओं को देख पुलिस अधीक्षक संतुष्ट नज़र आए। अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में उन्होंने थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।इस दौरान पुलिस कप्तान ने ग्राम चौकीदारों से मुलाक़ात कर उनकी समस्याओं को भी सुना।इस अवसर पर थाना प्रभारी अजयपाल सिंह,कस्बा चौकी इंचार्ज हरेन्द्र सिंह,उपनिरीक्षक अमित कुमार सहित समस्त कोतवाली स्टाफ मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.