मिशन 2024 के लिए भाजपा ने 100 कमजोर बूथों पर सांसदों और 25 पर लगाई विधायकों की ड्यूटी

बीजेपी अभी से लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी ने यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए बूथ लेवल मैनेजमेंट करना शुरू कर दिया है। इस बाबत शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में बीजेपी के राज्य मुख्यालय में बैठक हुई जिसमें यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह और महासचिव अरुण सिंह, डिप्टी सीएम केशप प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे। 
बीजेपी ने यूपी पर पूरा फोकस रखा हुआ है। यही वजह है कि बीजेपी यूपी में बूथ लेवल मैनेजमेंट कर रही है। इस बैठक में बूथ को मजबूत करने पर फोकस रखा गया। बैठक में उन बूथों की समीक्षा की गई जहां पार्टी कमजोर है। उन बूथों पर पार्टी को मजबूत करने के लिए रणनीति बनाई गई। इसके लिए जिला, मंडल और बूथ स्तर के अभियान शुरू करने पर मंथन हुआ। 
जानकारी के मुताबिक बैठक में सभी पदाधिकारियों के अलावा विधायक और सांसद की जवाबदेही तय की गई है। बीजेपी ने हर विधायक को 25 बूथ की जिम्मेदारी दी है जबकि सांसद को 100 बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। विधायक 25 बूथ पर जाकर लोगों से संपर्क साधेंगे वहीं सांसद 100 बूथ पर जाकर लोगों से मिलेंगे और उनसे जुड़ेंगे। इसके अलावा जमीनी स्तर पर काम करने और लोगों को संगठन से जोड़ने के लिए भी बैठक में मंथन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.